आगरा में दारोगा की गुंडई, सदर बाजार में वेटर की कनपटी पर तानी रिवॉल्वर

0
405

जस्ट अभी। योगी सरकार में पुलिस की गुंडागर्दी का एक और चेहरा सामने आया है। नशे में धुत्त एक दारोगा ने रविवार रात सदर बाजार में जमकर बवाल काटा। इतना ही जब उनहे समझाया गया तो उन्होंने अपनी सर्बिस रिवॉल्वर निकाल एक आदमी की कनपटी पर तान दी।
मामला रविवार रात 8 बजे सदर बाजार स्थित मामा फ्रेंकी चिकिन शॉप का है। यहाँ पर थाना जगदीश पुरा की अवधपुरी चौकी इंचार्ज कमाता प्रसाद दाऊ चिकिन खा रहे थे। उन्होंने रेस्टोरेन्ट के वेटर से ग्रेवी मांगी। वेटर ने ग्रेवी दी तो उन्होंने और लाने को बोला। इस पर वेटर ने दारोगा को बात अनसुनी कर दी। इसके बाद दारोगा गुस्से में आ गए। वो रेस्टोरेन्ट के काउंटर पर पहुचे और गाली देना शुरु कर दिया। स्टाफ ने शांत कराने की कोशिश की तो उनसे मारपीट कर दी। रेस्टोरेन्ट स्वामी ने बीचबचाव कराया तो उनसे भी भिड़ गए। इसको लेकर बाजार में भगदड़ मच गई

आरोपी दारोगा
आरोपी दारोगा

रेस्टोरेन्ट में मौजूद लोग भागने लगे। मगर इस पर भी दारोगा का गुस्सा शांत नही हुआ तो उन्होंने अपनी सर्विस रिवॉल्वर निकाल कर वेटर की कनपटी पर लगा दी।

पुलिस ने भगा दिए दारोगा
इसी बीच किसी ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। जब पुलिस पहुँची तब भी दारोगा अपनी गुंडई दिखा रहा था। चश्मदीदों की माने तो आरोपी दारोगा नशे में धुत्त था। उसकी सर्विस रिवॉल्वर भी नीचे गिर गई थी। पुलिस ने दारोगा को पकड़ने की बजाय मोके से भगा दिया।

एसएसपी ने किया लाइन हाजिर
मामला मिडिया में आने के बाद एसएसपी सुभाष चंद दूबे ने आरोपी को लाइन हाजिर कर दिया है।

LEAVE A REPLY