आगरा: महर्षिपुरम में डॉक्टर परिवार को बंधक बना लूटपाट, 24 घन्टे में दूसरी घटना

0
560

Just Abhi….. आगरा में बदमाश बेख़ौफ़ हो गए है। बुधवार को बोदला में दिनदहाड़े डाका की घटना को 24 घण्टे भी नही हुए कि बदमाशों ने महर्षि पुरम में एक डॉक्टर के घर को निशाना बनाया है। बदमाशों ने घरवालो को बंधक बना कर लाखों की लूटपाट की है।

डॉक्टर के घर को बनाया निशाना
महर्षिपुरम में डॉक्टर अतुल बंसल अपने परिवार के साथ रहते है। गुरुवार सुबह उनके घर पर हतियारबन्द बदमाशों ने धावा बोल दिया। सबको बंधक बनाकर घर में लूटपाट की। विरोध करने पर जानसे मारने की धमकी दी। बदमाश लूटपाट के बाद भाग खड़े हुए। सूचना पर पहुची पुलिस जांच में जुटी है।

लूट के बाद बिखरा सामान
लूट के बाद बिखरा सामान

कल दिनदहाड़े पड़ा था डाका
बुधवार को आगरा के सिकंदरा रोड पर एमएस काम्प्लेक्स है। काम्प्लेक्स में 13 दुकान हैं। इनमें आठ दुकान किराये पर उठी हुई है। काम्प्लेक्स मालिक प्रेमचंद्र शर्मा का बेटा मदन गोपाल शर्मा ट्रांसपोर्टर है। मदन अपनी 70 वर्षीय मां फूलवती के साथ दूसरी मंजिल पर फ्लैट में रहते हैं। दोपहर तकरीबन 1.30 बजे चार बदमाश आए। दरवाजा खटखटाया। एक ने उनसे कहा कि शिव परिक्रमा पर काम्प्लेक्स के नीचे भंडारा लगाने की अनुमति चाहिए। गेट खोलने के लिए बोलने लगे।
गेट खोलते ही एक बदमाश ने उनके सीने पर तमंचा लगा दिया, दो बदमाशों ने मदन को पकड़कर पीछे खींच लिया। चीख सुनकर फूलवर्ती आईं, एक बदमाश उनकी तरफ दौड़ा। उन्हें बेड पर गिराने के बाद उनके ऊपर बैठ गया। बदमाश ने तमंचा निकाला तो उससे फायर हो गया। उसके पैर में गोली लग गई। बदमाश घबरा गया। उन्होंने ट्रांसपोर्टर और उनकी मां के हाथ साड़ी से बांध दिए। इसके बाद अलमारी से 1.5 लाख रुपये और चार तोले सोने के जेवरात लूट लिए।
बाथरूम में बंद कर गए बदमाश
उन्हें बाथरूम में बंद करने के बाद भाग निकले। वह आधा घंटे बाद बाथरूम का गेट तोड़ने के बाद बाहर आए। शोर मचाया तो लोगों की भीड़ जुट गई और एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह, एसपी क्राइम मनोज सोनकर, नवागत सीओ उदयराज सिंह और जगदीशपुरा पुलिस पहुंच गए।

LEAVE A REPLY