Agra: बेटे को कोरोना की जानकारी छुपाने पर डॉक्टर दंपति के खिलाफ मुकदमा

0
519

Just abhi…. डॉक्टर दंपति के बेटे को कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी स्वास्थ्य विभाग को न देना महंगा पड़ा है । डॉक्टर के खिलाफ स्वास्थ्य विभाग द्वारा जानकारी छुपाने पर थाना न्यू आगरा में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

चिकित्सक दंपती के पुत्र को संक्रमण मिला है। वे बेटे को घर पर रखे थे। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पूरा अस्पताल परिसर क्वारंटाइन कर दिया है। अब आगरा में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर नौ हो गई है।

आगरा में गुरुवार शाम को यह केस रिपोर्ट हुआ है। बाईपास रोड कमला नगर स्थित एक प्राइवेट हॉस्पीटल का संचालन चिकित्सक दंपती करते हैं। इनका पुत्र 20 मार्च को अमेरिका से दुबई होते हुए भारत लौटा है। 21 मार्च को वह आगरा पहुंचा। तब से डॉक्टर दंपती बेटे को घर में ही रखे थे। बताया जा रहा है कि इसे जुकाम और बुखार की शिकायत हुई तो डॉक्टर दंपती उसका इलाज अपने ही हॉस्पिटल में करते रहे।
स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा बाहर से आने वाले लोगों की ट्रेवल हिस्ट्री तलाशी जा रही है। इसी हिस्ट्री के आधार पर टीम चिकित्सक दंपती के अस्पताल पर पहुंची। बेटे के बारे में पूछताछ की, उसके स्वास्थ्य की जांच की गई तो बुखार निकला। कोरोना टेस्ट कराया गया तो उसकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। जिलाधिकारी प्रभु एन. सिंह ने भी इस बारे में पुष्टि की है।

सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा

डॉक्टर दंपत्ति के बेटे कोरोना पॉजिटिव आने पर सोशल मीडिया मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। लोग डॉक्टर दंपति के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं । लोग लोगों का कहना है कि डॉक्टर होने के बाद भी उन्होंने इतनी बड़ी लापरवाही की।

LEAVE A REPLY