लॉ छात्र ने की थी आठ साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या

0
712

Just Abhi….. आगरा कॉलेज से लॉ की पढाई करने वाला छात्र आठ साल की मासूम का हत्यारा निकला। उसने पहले बच्ची को उठाया। आगरा कॉलेज के ग्राउंड में उसके साथ दरिंदगी की वे इसके
बाद हत्या कर दी। सीसीटीवी फुटेज से पुलिस ने छात्र को पकड लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।
शनिवार सुबह आगरा कॉलेज ग्राउंड में टहलने गए लोग बच्ची का शव देख कर सहम गए, पुलिस के आने के बाद आठ साल की बच्ची की शिनाख्त हुई। ये सभी सेंट जोंस चौराहे के पास फुटपाथ पर रहते हैं। शुक्रवार की रात को आठ साल की बच्ची दादी के साथ सो रही थी। सुबह आंख खुली तो वहां बच्ची नहीं थी।
सीसीटीवी से पुलिस ने पकडा छात्र
पुलिस ने आस पास की दुकानों पर लगे सीसीटीवी पफुटेज खंगाले, रात एक बजकर 20 मिनट पर एक युवक आता हुआ दिखाई दिया। उसने दादी के साथ पफुटपाथ पर सो रही बच्ची को गोद में उठाया और पैदल वैश्य बोर्डिग हाउस की तरफ जाते हुए दिखाई दिया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से पहचान कराई गई।
हत्या के बाद मोबाइल लेने आया छात्र
सीसीटीवी फुटेज से रेप के बाद हत्या करने वाले आगरा कॉलेज के लॉ के छात्र तक पुलिस पहुंच गई, पुलिस ने छात्र को पकड लिया। पूछताछ में उसने बताया कि वह रात एक बजे के बाद अपने दोस्तों के साथ सेंट जोंस कॉलेज के पास ही अपने घर जा रहा था। पफुटपाथ पर सो रही बच्ची को गोद में उठाया और वैश्य बोर्डिंग हाउस से होते हुए उसे आगरा कॉलेज ग्राउंड में ले गया। वहां उसके साथ रेप किया, इस पर वह चीखने लगी, उसने पिता से गंदा काम करने की शिकायत करने की बात कही, इस पर छात्र ने गला दबाकर हत्या कर दी और वहां से चला गया। छात्र का मोबाइल वहीं रह गया था, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई तो वह दोबारा वहां गया और अपना मोबाइल ले आया। इसके बाद वह उसी जगह पर घूमता रहा।

LEAVE A REPLY