दीपक की गेंद पर नाचे बांग्लादेशी, वर्ल्ड रिकॉर्ड पर आगरा में खुशी

0
525

Just Abhi….भारत और बांग्लादेश के बीच नागपुर के खेला गया तीसरा टी-20 दीपक चाहर के वर्ल्ड रिकॉर्ड के साथ समाप्त हुआ। दीपक की स्विंग पर बांग्लादेश के बल्लेबाज नाचते नजर आए। दीपक की हैट्रिक से आगरा के क्रिकेट प्रेमियों में खुशी की लहर है।

स्रोत: सोशल मीडिया
स्रोत: सोशल मीडिया

रविवार को नागपुर के विदर्भ क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में भारत ने 30 रन से मैच जीतकर सीरीज पर अपना कब्जा जमा लिया। हालांकि सीरीज का आखिरी मैच भारत के तेज गेंदबाज दीपक चाहर के लिए ऐतिहासिक और खास बन गया। उन्होंने भारत की तरफ से अंतरराष्ट्रीय टी-20 क्रिकेट में पहली हैट्रिक अपने नाम की। साथ ही सात रन देकर छह विकेट लेने के साथ ही टी-20 क्रिकेट की सर्वश्रेष्ठ  गेंदबाजी का वर्ल्ड रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया। चाहर ने तीन मैचों की सीरीज में कुल आठ विकेट चटकाए और आखिरी मैच में मैन ऑफ दी मैच का खिताब भी अपने नाम कर लिया।

मैच के बाद दीपक ने अपने प्लान के बारे में चर्चा करते हुए कई अहम बातें बताई। अपनी यादगार पारी के बाद चाहर ने कहा, ‘मैंने सोचा नहीं था कि ऐसा कुछ होगा, खुशी हुई। मैं सिर्फ कड़ी मेहनत करना चाहता हूं, यह सब भगवान की देन है कि मैं यहां हूं। आज नई गेंद के साथ योजना को आगे बढ़ाना था। मुझे बताया गया था कि मैं महत्वपूर्ण ओवरों में गेंदबाजी करूंगा। खुश होकर टीम प्रबंधन ने मुझे वह जिम्मेदारी दी।’

LEAVE A REPLY