Agra: कल दोपहर दो बजे तक बन्द रहेगी इंटरनेट सेवा

0
1461

जस्ट अभी: आगरा में एससी एसटी एक्ट को लेकर चल रहा प्रदर्शन हिंसक रूप लेता जा रहा है। सुबह से ही आगजनी, तोड़फोड़ पथराव की घटनाएं हो रही हैं। अब दंगाइयों ने पुलिस चौकी को निशाना बनाया है। शाम को बुंदु कटरा पुलिस चौकी को फूंक दिया। शहर के हालातों को देखते हुए प्रशासन ने मंगलवार को मंडल भर में क्लास नर्सरी से १२वी तक के सभी स्कूल बंद करने का निर्णय लिया है। जिन स्कूल में बोर्ड की परीक्षा हा वो खुले रहेंगे।

बन्द रहेगा इंटरनेट

बवाल को देखते हुए प्रशासन ने सोमवार रात से मंगलवर दोपहर दो बजे तक इंटरनेट सेवा बंद रखने का निर्णय लिया है। जिससे अफवाह न फैल सके

IMG-20180402-WA0051

एसटी एक्ट में सुप्रीम कोर्ट द्वारा तत्काल गिरफतारी पर रोक लगाने के विरोध मेें सोेमवार को दलित संगठनों के भारत बंद उपद्र्रव में बदल गया। सुबह सेे पद्रर्शनकारियों ने जबरन बाजार बंद कराए। दुकानों और होटलों मंे तोडफोड की। गतिमान सहित कई रेलगाड़ियांे को रोक दिया गया। कलेक्टेट के गेट पर कब्जा कर जमकर नारेबाजी की। आगरा सहित आसपास के जिले मथुरा, फिरोजाबाद, हाथरस, मैनपुरी और एटा में भी इसी तरह के हालात रहे। आगरा में उपद्रवियों ने एक स्कूल बस में आग लगा दी। फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया।

LEAVE A REPLY