आगरा: सर्व मल्टीप्लेक्स में फिल्म के बीच में क्यों होने लगा हंगामा… देखे वीडियो

0
1869

Just Abhi….. आगरा में बड़ी उम्मीद के साथ एवेंजर्स इनफिनिटी वार मूवी देखने पहुंचे दर्शकों को निराशा हाथ लगी । सर्व मल्टीप्लेक्स में टिकट लेने के बाद भी दशक मूवी ना देख सके ।उन्होंने जमकर हंगामा किया, कारण बीच में ही प्रोजेक्टर खराब होने के कारण शो बंद करना पड़ा। वहीं, दूसरे शो के लिए बाहर इंतजार कर रहे दर्शकों को पता चला कि बीच में मूवी रुक गई है तो उन्होंने भी हंगामा शुरू कर दिया। दर्शकों को टिकट और पार्किंग शुल्क वापस किया गया, इसके बाद ही वे शांत हुए।

omaxe-srk-mall-1
File photo

शुक्रवार को सिनेमाघरों में एवेंजर्स इनफिनिटी वार मूवी रिलीज हुई थी, यह हिंदी में डब की गई थी। इस मूवी को लेकर लोगों में क्रेज है, एवेंजर्स सर्व सिनेमा, एसआरके माॅल, भगवान टाॅकीज और टीडीआई माॅल ताजगंज में लगी थी। दोनों माॅल में शो हाउस फुल थे, एसआरके माॅल में सुबह पहला शो शुरू हुआ, कुछ ही देर बाद इंटरनेट कनेक्टिविटी की समस्या आ गई। इससे शो बीच में बंद हो गया।
दर्शकों ने किया हंगामा
शो देख रहे दर्शक कुछ देर तक इंतजार करते रहे, इसके बाद भी शो नहीं शुरू हुआ तो दर्शक भडक गए। उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया,। उधर एवेंजर्स के दूसरे शो की टिकट लेने के बाद बाहर दर्शक खडे हुए थे, उन्हें शो बीच में बंद होने की जानकारी हुई तो वे भी हंगामा करने लगे। काफी देर बाद भी इंटरनेट कनेक्टिविटी की समस्या सही नहीं हो सकी तो दर्शक बाहर निकल आए। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एसआरके माॅल के संचालक द्वारा दर्शकों को टिकट के पैसे वापस किए गए, इस पर कुछ दर्शकों ने पार्किंग शुल्क वापस करने के लिए भी कहा। इसके बाद उनका पार्किंग शुल्क भी वापस किया गया। इसके बाद दर्शक शांत हुए।
कंपनी के कर्मचारी जुटे रहे
एक के बाद दूसरा शो भी इंटरनेट कनेक्टिविटी न होने से नहीं चल सका, इसके बाद दूसरे शो की टिकट के पैसे भी वापस कर दिए गए। यूएफओ कंपनी द्वारा इंटरनेट कनेक्टिविटी के लिए प्रयास किए लेकिन कनेक्टिविटी नहीं हो सकी।

LEAVE A REPLY