लो भइया, आगरा के मेयर ने पीएम, सीएम और खुद की तुलना किससे कर दी

0
913

Just Abhi …. अभी कुछ दिनों की बात है संसद में प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी की हंसी की तुलना रामायण सीरियल के एक पात्र से की थी। इसके बाद यूपी के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने मायावती को सूपनखा और अखिलेश को मेघनाथ तक कह दिया। ऐसे में आगरा के मेयर भी रामायण काल में पहुंच गए। उन्होंने पीएम, सीएम और खुद की तुलना रामायण के चरित्रों से कर दी।
सोमवार को यूपी की फूलपुर सीट पर होने जा रहे उपचुनाव की चुनावी रैली में मंत्री नंद गोपाल नंदी ने सपा और बसपा के गठबंधन पर मुलायम सिंह से लेकर अखिलेश और मायावती के लिए विवादित बोल बोले। इसके मीडिया में आने के बाद आगरा के मेयर नवीन जैन ने एक निजी चैनल के इंटरव्यू में कहा कि केंद्र में पीएम मोदी राम की तरह शासन कर रहे हैं, सीएम योगी लक्ष्मण हैं और मैं आगरा में मेयर के रूप में मैं उनका हनुमान हूं। हम तीनों का लक्ष्य है कि ईमानदारी से काम करेंगे, भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं करेंगे, न खाएंगे ना खाने देंगे।
हनुमान नहीं लक्ष्मण
मेयर नवीन जैन ने पहले सीएम योगी को हनुमान कहा, इसे सही करते हुए कहा कि सीएम योगी लक्ष्मण की तरह से शासन कर रहे हैं और मैं हनुमान की तरह से।

ये मंत्री नंद गोपाल नंदी के बोल
सोमवार को इलाहाबाद के प्रीतमनगर में फूलपुर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी कौशलेंद्र पटेल के समर्थन में आयोजित चुनावी रैली में नंद गोपाल नंदी ने मुलायम सिंह यादव को कलयुग का रावण बताया वही बसपा सुप्रीमो माया वती को शूर्पणखा बता डाला.उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान राम तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को हनुमान जैसी उपमा दी.योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में मंत्री ने रामायण के पात्रों को लेकर गढ़ी एक कहानी पढ़ी, जो अमूमन सोशल मीडिया पर वायरल होती रही है जिसकी खासी चर्चा रही. मंत्री नंदी ने समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव को मेघनाथ तो उनके चाचा शिवपाल यादव को कुंभकर्ण और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को मारीच बताया.मंत्री जब नेताओं की तुलना रामायण के पात्रों से कर रहे थे, तब मौजूद जनता ठहाके लगा रही थी.

LEAVE A REPLY