सट्टा किंग श्याम बोहरा ने लिया आगरा के एक आईपीएल प्लयेर का नाम

0
1765

Just अभी। पिछले दिनों पुलिस चेकिंग में पकड़े गए सट्टा माफिया श्याम बोहरा ने पुलिस पूछताछ में IPL में शामिल  के एक क्रिकेटर का नाम लिया है । पुलिस ने IPL प्लेयर का नाम FIR में शामिल किया है । इस घटना के बाद एक बार फिर सट्टा कारोबारी और खिलाड़ियों के बीच संबंध सामने आए हैं।

सट्टा का एक्सचेंज चलाने वाले श्याम बोहरा को शनिवार रात पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ा था । श्याम ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि कमला नगर निवासी देवेश जायसवाल उसका दोस्त है । देवेश के संबंध आई पी एल के एक खिलाड़ी से है।  श्याम ने बताया कि उनके बेटे वत्सल की मुलाकात देवेश ने आईपीएल प्लयेर से कराई थी। इनके माध्यम से ही उसके बेटे वत्सल न कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों से मुलाकात की थी । पिछले दिनों नोएडा में जब श्याम को एसटीएफ ने दबोचा था तो उसके मोबाइल से उसके बेटे वत्सल और साउथ अफ्रीका के क्रिकेटर जे पी डुमिनी का फोटो मिला था। पुलिस इस संबंध में उससे पूछताछ कर रही थी। तब उसने प्लयेर का नाम पुलिस के सामने रखा , जो इस बार IPL की टीम में थे।

फीफा वर्ल्ड कप पर लग रहा था सट्टा…

आगरामें फीफा फुटबॉल वल्र्ड कप और भारत व इंग्लैंड के बीच क्रिकेट मैच पर करोडों का सटटा लग रहे बुकी श्याम बोहरा को अरेस्ट किया, उसके साथियों की धरपकड के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस कस्टडी में श्याम वोहरा के मोबाइल पर बुकियों के फोन आते रहे, वे फीफा फुटबॉल वल्र्ड कप और क्रिकेट मैच के लिए सटटा लगा रहे थे।

रविवार को प्रेसवार्ता में एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि पंचवटी कॉलोनी निवासी बुकी श्याम वोहरा को छत्ता पुलिस ने चेकिंग के दौरान अरेस्ट किया। पूछताछ में उसने फीफा फुटबॉल वल्र्ड कप और भारत व इंग्लैंड के बीच क्रिकेट मैच पर बडा सटटा लगाने की जानकारी दी है, उसके पास से छह मोबाइल और कैश जब्त किया गया है, उसके मोबाइल पर भी लगातार सटटा लगाने के लिए फोन आ रहे थे। उसके साथियों के साथ सटटा लगा रहे अन्य लोगों की धरपकड के प्रयास किए जा रहे हैं।

एसटीएफ ने श्याम वोहरा सहित तीन को किया था अरेस्ट
20 अप्रैल 2018 की रात को एसटीएफ ने आगरा के ताजंगज पंचवटी निवासी श्याम वोहरा को आईपीएल के आॅनलाइन सटटे का एक्सचेंज चलाने पर अरेस्ट किया है, उसके साथ ही बल्केश्वर निवासी अंकित और शैलेष को नोएडा में जेपी गीं्रस से अरेस्ट किया है। एसटीएफ की छानबीन में सामने आया है कि श्याम वोहरा स्कूटर से चलता था लेकिन सटटे में घुसने के बाद उस पर तमाम लग्जरी गाडी हैं। उसका संरक्षण नेता और अधिकारी कर रहे थे। कुछ ही सालों में वह आॅनलाइन सटटै के एक्सचेंज का खिलाडी बन गया है। श्याम वोहरा का बेटा एक कान्वेंट स्कूल में पढता है, उसके बेटे ने सोशल मीडिया पर कई क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ फोटो अपलोड किए थे। एक फोटो वायरल हो गया। शेष डिलीट कर दिए गए थे। जो फोटो वायरल हुआ है वह मुंबई के फाइव स्टार होटल में साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी के साथ है

LEAVE A REPLY