बस में लगी आग, हादसे में विधायक के भाई समेत दो की मौत

0
317

Just Abhi…. कागारोल के बसेड़ी चाहर गांव में दर्दनाक हादसा हुआ है बारातियों से भरी बस पर हाईटेंशन लाइन गिरी। इसमें कई बराती झुलसे।  बस पूरी तरह से जल गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ियों में लगाई आग। हादसे में दूल्हे के पिता समय दो लोगों की मौत हो गई है । फतेहपुरसीकरी के विधायक उदयभान सिंह के भाई की भी हादसे में मौत हुई है। गंभीर रूप से झुलसे लोगों को आगरा रेफर कर दिया गया है। उनका इलाज एसएन मेडिकल कॉलेज अस्पताल पुष्पांजलि हॉस्पिटल में चल रहा है । बताया गया है कि ताज गंज  के धांधू पुरा  से बारात आई थी । हादसे के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है ।उनका कहना है कि हाईटेंशन लाइन को सही कराने के लिए तहसील दिवस में शिकायत भी की गई थी। इसके बाद भी कोई ध्यान नहीं दिया गया।

ताजगंज से कागारौल जा रही थी बरात

हंसी खुशी का माहौल था। बारात आगरा के ताजगंज से कागरौल जा रही थी। कागारौल के लौरई गांव में बारात रा इंतजार किया जा रहा था। पर ऐसा हादसा हुआ कि खुशियां मातम में बदल गईं। बरात की बस रास्ते में नगला मृदंगा गांव में 11 हजार वोल्ट की हाईटेंशन लाइन से टकरा हई। इससे बस में बैठे लोग करंट से हिल गए। इसी दौरान बस के पहिए तेज आवाज के साथ ब्लास्ट हो गए। करंट से बस में आग लग गई। लोग बस से कूदने लगे। दो दर्जन से ज्सादा लोग बस में फंल गए और बुरी तरह से झुलस गए। जबकि दुल्हे के पिता की मौक हो गई।

बस में सवार थे 90 से ज्यादा लोग

फतेहपुर सीकरी के भाजपा विधायक चौधरी उदयभान सिंह के चचेरे भाई विशन स्वरूप के दोनों की शादी थी। विक्रम और जयपाल की बरात की बस में 90 से अधिक लोग सवार थे। नगला मृदंगा के पास सामने से आ रही बाइक को बचाने के चक्कर में बड़ा हादसा हो गया। बस हाईटेंशन लाइन के तार की चपेट में आ गई। जोर का करंट लगा और बस में आग लग गई। हादसे में विशन स्वरूप और जगदीश की मौत  हो गई।

LEAVE A REPLY