आगरा: ‘टाइगर जिन्दा है’ के पहले शो में टॉकीज के गेट पर डाला कूड़ा

0
1485
संजय टाकीज पर प्रदर्शन करते लोग
संजय टाकीज पर प्रदर्शन करते लोग

Just abhi….आगरा में सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। शुक्रवार को सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज हुई । सलमान के फैन फिल्म देखने संजय टॉकीज पहुंचे, मगर यहां वाल्मीकि समाज के लोगो ने टॉकीज के गेट पर कूडा डाल दिया,।लोगों ने संजय टॉकीज में सलमान खान और शिल्पा शेटटी और कैटरीना कैफ स्टारर मूवी टाइगर जिंदा है का विरोध किया।, वाल्मीकि समाज के लोग सलमान खान द्वारा एक इंटरव्यू में समाज के लिए भददा कमेंट करने से आक्रोशित हैं। आक्रोशित समाज के युवाओं ने सलमान खान के पोस्टर फाड दिए।
शुक्रवार को आगरा के संजय टॉकीज में सलमान खान, शिल्पा शेटटी और कैटरीना कैफ स्टारर मूवी टाइगर जिंदा है रिलीज हुई, इसके विरोध के लिए सुबह से ही वाल्मीकी समाज के लोग पहुंच गए। उन्होंने मूवी न चलाने की चेतावनी दी, नारेबाजी की और इसके बाद नगर निगम के ट्रैक्टर ट्रॉली में कूडा भरकर ले आए। इस कूडे को उन्होंने संजय टॉकीज के गेट पर उडेल दिया। यहां लगे मूवी के पोस्टर फाड दिए। वाल्मीकी समाज के लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया।
बोलने पर वबाल
पिछले दिनों सलमान खान और शिल्पा शेटटी ने एक इंटरव्यू में किसी के डांस पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि यह …जैसा है, इससे वाल्मीकी समाज में आक्रोश है, वे सलमान खान और शिल्पा शेटटी के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं।
यह है मूवी
टाइगर (सलमान खान) लौट आया है. टाइगर पहले से ज्यादा खतरनाक हो गया है. अब वो अपने प्यार की खातिर नहीं देश की खातिर जंग कर रहा है. अब उसके दुश्मन कोई एजेंसी नहीं बल्कि एक आतंकी संगठन है. इस बार भी उसकी ताकत जोया है यानी कैटरीना कैफ. ‘टाइगर जिंदा है’ में हर वो मसाला है जो ‘ट्यूबलाइट’ में नहीं था. ‘टाइगर जिंदा है’ सलमान खान की अब तक की सबसे झन्नाटेदार एक्शन फिल्म है. इसमें सलमान हॉलीवुड सुपरस्टार आर्नोल्ड श्वार्जेनेगर और सिल्वेस्टर स्टैलॉन का कॉम्बिनेशन हैं, यानी टर्मिनेटर और रैम्बो. ऐसे में रोमांच और एक्शन का तूफान आना लाजिमी है. इस तरह सलमान खान फैन्स के लिए मस्ट वॉच मूवी बन जाती है.

LEAVE A REPLY